नई दिल्ली/जयपुर. एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोमवार को जयपुर में मालवीय नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के चुनाव प्रचार में पहुंचीं. इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. ऐसे में अमीषा आधी घंटे तक अपनी कार में ही बैठी रहीं. इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मी पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किए तभी अमीषा अपनी कार से उतरकर खुली जीप में चढ़ीं.

अमीषा पटेल ने अर्चना शर्मा के लिए बकायदा रोड शो किया. मालवीय नगर के महावीर नगर दुर्गापुरा से रवाना हुआ रोड शो पंचवटी सर्कल तक चला. इस दौरान अमीषा की तस्वीर कैमरे में कैद करने वालों में धक्मा-मुक्की भी हुई. कई जगह जाम की स्थिति भी बन गई.
amisha-patel

दूसरी तरफ आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात की धज्जियां उड़ाईं. कई कार्यकर्ता जहां बिना हेलमेट के दोपहिया वाहनों पर सवार थे. कई कार्यकर्ता तो कार की छतों पर तैनात थे. वहीं, अमीषा को देखने के लिए सड़क के किनारे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

दूसरी तरफ किशनपोल विधानसभा सीट पर लोगों को निराशा हाथ लगी. सूचना थी कि अमीषा बगरू वालों का रास्ते में एक जनसभा में शामिल होंगी. लेकिन वह तय समय से तीन घंटे के बाद तक भी वहां नहीं पहुंचीं. वक्ता मंच से लगातार अमीषा के आने की बात कहते रह गए. हालांकि, जब अमीषा नहीं पहुंचीं तो लोगों में बड़ी नाराजगी देखने को मिली. लोग कांग्रेस को भी जुमलेबाजों की पार्टी कहने लगे.