बांदा: 13 साल की उम्र में अपने फुफेरे भाई से प्यार हो गया. फुफेरा भाई भी मोहब्बत में पड़ गया. दोनों के परिजनों को पता चला. दोनों सगे रिश्ते में थे, इसलिए बवाल हुआ और इस छोटी सी लव स्टोरी का खौफनाक तरीके से अंत भी हो गया. दोनों के शव पेड़ से लटके मिले. माना जा रहा है कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों शादी करना चाहते थे.

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है. बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के जौहरपुर गांव के मजरे कैथी डेरा में एक युवक और उसकी फुफेरी नाबालिग बहन के शव मंगलवार को पेड़ से एक साथ लटके हुए बरामद हुए हैं. तिंदवारी के थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बुधवार को बताया, “सोमवार से लापता युवक विनोद निषाद (22) और उसकी 15 साल की सगी फुफेरी बहन के शव चरवाहों की सूचना पर गांव से कुछ दूर जंगल में एक पेड़ से एक साथ फांसी के फंदे में लटके हुए बरामद किए गए हैं.”

छात्र ने पेपर में लिखी अपनी Love Story, कहा-मोहब्बत ने पढ़ाई से कर दिया दूर

पुलिस ने ग्रामीणों के हवाले से बताया, “दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन रिश्ता सगा होने की वजह से दोनों के परिजन विरोध करते थे. दोनों इसी बात से परेशान थे. तंग आकर दोनों ने खुद को ख़त्म करने का फैसला किया.”

हालाँकि पुलिस का ये भी कहना है कि लड़का और लड़की के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. प्रथम²ष्ट्या प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या किए जाने की घटना प्रतीत होती है, फिर भी कई बिंदुओं से जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चलेगा.