नई दिल्लीः वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक सांसद गोरंतला माधव ने उस वक्त लोगों को हैरानी में डाल दिया, जब सांसद ने भरी मीडिया और लोगों के सामने एक शहीद पुलिसकर्मी के जूते चाट लिए. सांसद गोरंतला माधव ने यह सब तेलुगू देशम पार्टी के नेता जे.सी. दिवाकर रेड्डी की ओर से की गई कथित टिप्पणी के बाद किया. उनके मुताबिक उन्होंने अपना विरोध दर्ज कराने के लिए शहीद पुलिसकर्मी के जूते साफ किए और फिर उसे चूमा भी.

दरअसल, हाल ही में तेलुगू देशम पार्टी के नेता जे.सी. दिवाकर रेड्डी की ओर से पुलिसकर्मियों कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की गई थी, जिसके विरोध में गोरंतला माधव ने न सिर्फ शहीद पुलिसकर्मी के जूते सबके सामने साफ किए, बल्कि उन्हें चूमा भी.

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में हिंदूपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद गोरंतला माधव ने इसके साथ यह भी घोषणा की कि अगर पार्टी आलाकमान अनुमति देती है तो वह टीडीपी नेता को सबक सिखाएंगे और इसके लिए वह अपनी सांसद सीट से इस्तीफा भी दे देंगे. इसके साथ ही सांसद ने पुलिस विभाग में शामिल होने की भी बात कही और रेड्डी के बयान की जमकर आलोचना की. गोरंतला माधव लोकसभा सदस्य होने से पहले पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे.

आपको बता दें कि रेड्डी ने बुधवार को अनंतपुर में एक पार्टी बैठक के दौरान कहा था कि अगर टीडीपी अगर फिर से सत्ता में आती है तो पुलिस वालों को अपने जूते चाटने होंगे. जिसके बाद नाराज अनंतपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के संघ ने रेड्डी को बिना शर्त के माफी मांगने को कहा था.