नई दिल्ली/श्रीनगर. भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात से एक बार फिर अपनी नापाक हरकत दिखानी शुरू कर दी है. सीमा पास से उसने एलओसी पर जबरदस्त फायरिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह लाइन ऑफ कंट्रोल पर 12 से 15 जगह से कार्बाइन हथियारों से फायरिंग कर रहा है.

पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग के बाद भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और पाकिस्तान के 5 पोस्ट को नष्ट कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें कई पाकिस्तानी जवान घायल हुए हैं. इस दौरान पाकिस्तानी सैनिकों ने आम नागरिकों के घरों का इस्तेमाल किया है और वहां से मिसाइल दागने की कोशिश कर रह हैं. बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में 5 भारतीय जवान भी घायल हुए हैं.

टैंक का इस्तेमाल किया
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले 26 फरवरी की शाम को पाकिस्तान की तरफ से बमबारी शुरू की गई. इसके बाद देखते-देखते 50 जगहों से बमबारी शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि सियालकोट सेक्टर में टैंकों का भी इस्तेमाल किया है. पुंछ, राजौरी, अखनूर और सियालकोट सेक्टरों में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है. पाकिस्तान की ओर से टैंक समेत छोटे और भारी हथियारों का इस्तेमाल किया जा रहा है.