अहमदाबाद: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इससे पहले सुबह उन्‍होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण करके उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद अमित शाह रोड शो करेंगे, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल मौजूद रहेंगे.

 

गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने बताया कि उद्धव ठाकरे और बादल के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी रोड शो में भाग लेंगे. चार किलोमीटर लंबा रोड शो अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगा और घाटलोदिया इलाके में पाटीदार चौक पर खत्म होगा. वघानी ने कहा कि अमित शाह दो केंद्रीय मंत्रियों और राजग नेताओं बादल और ठाकरे की मौजूदगी में सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया. अपना रोड शो शुरू करने से पहले अमित शाह लोगों को संबोधित भी करेंगे.

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने थामा भगवा झंडा, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

आडवाणी की गांधीनगर सीट से नामांकन करेंगे शाह
पाटीदार चौक से शाह नामांकन पत्र भरने अपनी कार से गांधीनगर जाएंगे. बता दें कि गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए अमित शाह को भाजपा ने एलके आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. गुजरात की सभी 26 सीटों पर मतदान 23 अप्रैल को होगा. नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख चार अप्रैल है.

कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के सांसद, कभी CM योगी के खिलाफ लिखा था PM मोदी को पत्र