मुंबई-नागपुर जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्‍टेसेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि फ्लाइट में आकाश गुप्ता नाम के शख्स ने एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में था। उसके खिलाफ एयर होस्‍टेसेस ने फ्लाइट कैप्‍टन को लिखित शिकायत की है।

इस पर कैप्‍टन गोपालसिंह ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल(सीआईएसएफ) को सूचित किया। इसके बाद आरोपी को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया। सीआईएसएफ ने आरोपी आकाश गुप्‍ता को सोनेगांव पुलिस के सुपुर्द किया, जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार(26 फरवरी) को उससे पूछताछ की और कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मामला शनिवार दोपहर का है जब मुंबई से नागपुर के लिए फ्लाइट नं एस 244460 ने उडान भरी थी। इस प्लेन में सीट नंब एस 2 41E पर बैठे आकाश गुप्ता ने एयर होस्टेस से पीने के लिए पानी मांगा। एयर होस्टेस उसके पास पानी की बोतल लेकर पहुंची तो आकाश गुप्ता ने उसका हाथ पकड़ा और अश्लील बाते करने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपी पेशे से हार्डवेयर कारोबारी है। वह मध्‍य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला है औऱ शराब पीकर फ्लाइट में बैठा था। यह भी पढ़ें: Shocking!! फ्लाइट में हुआ इस एक्ट्रेस का सेक्शुअल हैरेसमेंट, वह चिल्लाती रही.. लेकिन किसी ने नही की मदद

आकाश की इस हरकत का विरोध करने और उसे समझाने दूसरी एयर होस्टेस वहां पर पहुंची, लेकिन आरोपी ने उसके साथ भी बदतमीजी की, जिसके बाद दोनों ने इस बारे में कैप्टन से शिकायत की । नागपुर के फ्लाइट में लैंड होते ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।