Air India Express Flight Hits Electric Pole at Vijayawada Airport: शनिवार को आंध्र प्रदेश के गन्नवरम (Gannavaram) में विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल 64 यात्रियों को ला रहे Air India Express विमान का एक हिस्सा विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Vijayawada International Airport) पर एक बिजली के खंभे से टकरा गया.Also Read - भारत में 5G से​ विमानों को नहीं है कोई खतरा, Air India से शुरू कर दी अपनी उड़ानें

हालांकि इस हादसे में किसी को भी कोई चोट नहीं पहुंची. सभी यात्री सुरक्षित हैं. जानकारी के मुताबिक लैंड होने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान ने नियंत्रण खो दिया तभी विमान का एक पंख बिजली के खंभे से टकरा गया। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं. Also Read - 5G आखिर क्यों बन रहा है विमानों के लिए खतरा? इसकी वजह से उड़ानों पर लग रही है रोक!

हवाई अड्डे के निदेशक मधुसूदन राव के अनुसार दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोहा से आ रहा यह विमान गनावरम के हवाई अड्डे पर उतरा था. यह तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली तक थी. कुल 64 यात्रियों में से 19 यात्रियों को विजयवाडा में उतरना था, शेष यात्री तिरुचिरापल्ली जा रहे थे. Also Read - 5G से विमानों को खतरा? Air India ने कैंसिल की अमेरिका की कई फ्लाइट्स, आखिर क्या है वजह?

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि विमान को विजयवाडा में रोका गया है और अधिकारी आज रात 45 यात्रियों को तिरुचिरापल्ली भेजने के लिए वैकल्पिक प्रबंध कर रहे हैं.

Image

Image

Image