भरूच: अजमेर दरगाह में 2007 में हुए विस्फोट के मामले में जमानत पर रिहा किए गए एक दोषी का रविवार को यहां बड़ी संख्या में लोगों ने नायक की तरह स्वागत किया. स्वागत करने वालों में विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और भाजपा के लोग शामिल थे. 2007 के विस्फोट में तीन लोग मारे गए थे. अजमेर दरगाह विस्फोट मामले में दोषी भावेश पटेल को पिछले सप्ताह राजस्थान उच्च न्यायालय ने जमानत दी थी. Also Read - गुजरात की केमिकल फैक्ट्री में धमाका, अब तक पांच की मौत, 57 लोग घायल

पटेल जब अजमेर से अपने गृहनगर भरूच पहुंचे तो भगवा संगठनों के सदस्यों और भाजपा शासित भरूच नगरपालिका के सदस्यों के साथ आम लोगों ने पटेल का भव्य स्वागत किया. स्थानीय भाजपा पार्षद मारुति सिंह अतोदरिया ने कहा, इस अवसर पर बड़ी संख्या में भरूच नगर पालिका के सदस्य उपस्थित थे.

नगरपालिका अध्यक्ष सुरभि तमाकूवाला भी उपस्थित थीं. विहिप की दक्षिण गुजरात इकाई के प्रवक्ता विरल देसाई ने कहा, ‘विहिप, संघ और भाजपा के सदस्यों ने सैकड़ों लोगों के साथ उनका स्वागत किया. मार्च 2017 में एक निचली अदालत ने पटेल और सह-आरोपी देवेंद्र गुप्ता को अजमेर दरगाह विस्फोट मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई थी.