Swami Chakrapani News: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली उच्च न्यायालय को शुक्रवार को सूचित किया कि अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रमुख स्वामी चक्रपाणि के ऊपर संभावित खतरे का नियमित आकलन किया जा रहा है. चक्रपाणि ने माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है.Also Read - आतंकियों के हाथ लग सकते हैं पाकिस्तान के परमाणु हथियार, दाऊद इब्राहिम की सांठगांठ से ऐसा संभव!

पुलिस ने न्यायमूर्ति रेखा पल्ली को बताया कि चूंकि मामले की हर छह महीने पर समीक्षा करने की जरूरत होती है, हालांकि चक्रपाणि द्वारा सुरक्षा बढ़ाए जाने का अनुरोध किए जाने के मद्देनजर इसपर पांच नवंबर को विचार किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि अगर सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई, तो उसकी छह महीने के बाद समीक्षा की जाएगी. Also Read - Drugs Case: देवेंद्र फडणवीस ने जोड़ा अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, नवाब मलिक बोले-आ रहा हूं, कल फोड़ूंगा हाइड्रोजन बम..

उल्लेखनीय है कि अदालत चक्रपाणि की याचिका पर सुनवाई कर रही थी जिसमें उन्होंने अधिकारियों को उनकी ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा बहाल करने का निर्देश देने अनुरोध किया है जिसके तहत पहले उनकी सुरक्षा में 33 पुलिस कर्मी लगाए थे और अब इस सुरक्षा को घटाकर ‘वाई’ श्रेणी का कर दिया गया है जिसके तहत महज तीन सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए गए हैं. Also Read - देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर लगाए गंभीर आरोप, बोले - उनके परिवार के दाऊद इब्राहिम से संबंध

(इनपुट भाषा)