नई दिल्ली: हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने शानदार जीत हासिल की है. छात्रसंघ चुनाव में परिषद ने सभी सीटों पर जीत दर्ज की है. आठ साल बाद ऐसा हुआ है कि एबीवीपी को छात्रसंघ की सभी सीटों पर जीत हासिल हुई है.

शनिवार देर शाम घोषित हुए नतीजों के मुताबिक आरती नागपाल को 1663 वोट मिले, वहीं एरेम नवीन को 1329 वोट मिले. एबीवीपी ने उपाध्‍यक्ष, महासचिव, संयुक्‍त सचिव, खेल सचिव और सांस्‍कृतिक सचिव के पदों पर भी जीत हासिल की है. अमित कुमार ने 247 वोटों के अंतर से उपाध्‍यक्ष पद पर जीत हासिल की.

धीरज संगोजी ने महासचिव, प्रवीन कुमार ने संयुक्‍त सचिव, अरविंद एस कुमार ने सांस्‍कृतिक सचिव और राज ने खेल सचिव पद पर जीत हासिल की. अध्यक्ष पद पर जीत से उत्साहित आरती नागपाल ने कहा, आठ साल बाद हमने सभी सीटों पर कब्जा किया है.

यह हमारे लिए खुशी की बात है. हमें उम्मीद है कि हम छात्र हित में और सभी की अपेक्षाओं के अनुरूप काम करेंगे. दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने 3 सीटों पर जीत हासिल की थी. अध्यक्ष पद उपाध्यक्ष पद सह सचिव पद एबीवीपी को मिले थे.