लखनऊ: यूपी पुलिस का बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ अभियान जारी है. अलीगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच थाना इगलास क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में जहां पुलिस ने दो बदमाशों को जख्मी करके पकड़ लिया, वहीं तीन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. Also Read - यूपी: आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की हत्या, भीड़ ने पुलिस चौकी समेत कई वाहन फूंके

Also Read - हापुड़ में मासूम बच्ची से रेप का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तारी के बाद अस्‍पताल में भर्ती

  Also Read - कानपुर के बिकरू हत्‍याकांड में जेल में बंद विधवा 'नाबालिग': परिवार

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जिले के थाना इगलास पुलिस बुधवार को सासनी रॉड पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान वहां से गुजरी एक लाल संदिग्ध कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस पर कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे. पुलिस ने कार का पीछा किया और गोंडा रोड पर कुआं गांव के पास घेराबंदी कर दी. पुलिस से बचने के लिए बदमाश कार छोड़ फायरिंग कर भागने लगे.

यूपी के महोबा में प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर जान दी

तीन बदमाश भाग निकले

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश मुहम्मद आजाद निवासी थाना डीग जिला भरतपुर राजस्थान व रामनिवास शर्मा उर्फ बब्बन निवासी थाना फरह मथुरा पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए, जबकि तीन बदमाश मौके से भाग निकले. पुलिस ने घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है. वहीं फरार बदमाश हरिकांत, महादेव व मरगूब उर्फ नाबेद की तलाश में दबिश दे रही है.