नई दिल्लीः हैदराबाद(Hyderabad) वेटनरी डॉक्टर रेप मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है. यह मुठभेड़ उस उसमय हुई जब पुलिस सभी आरोपियों को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जा रही थी तभी चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में में सभी आरोपी मारे गए.

सूत्रों के अनुसार पुलिस(Hyderabad Police) ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर किया जहां पर उन्होंने वेटनरी डॉक्टर के साथ रेप किया था. एनकाउंटर(Encounter) की इस घटना के बाद हैदराबाद पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है और आरोपियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार पुलिस(Hyderabad Police) चारों आरोपियों को घटना को समझाने के लिए नेशनल हाइवे 44 के पास लेकर गई थी लेकिन वैन से उतने के बाद चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश. इसके बाद पुलिस ने सभी से सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने पुलिस की बात नहीं मानी तब पुलिस को चारों आरोपियों का एनकाउंटर करना पड़ा.

हैदराबाद वेटनरी डॉक्टर(veterinary doctor) से रेप और मर्डर के बाद पूरा देश गुस्से में था और सड़क से लेकर संसद तक इस मुद्दे पर हंगामा मचा हुआ था. सभी लोग जल्द से जल्द आरोपियों को सजा देने की मांग कर रहे थे. लोगों का गुस्सा इस बात को भी लेकर था कि इतना वीभत्स क्राइम करने वालों को समय क्यों दिया जाता है.

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में पिछले हफ्ते 27 वर्षीय पशु चिकित्सक युवती के साथ चार ट्रक ड्राइवरों और क्लीनर ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे जलाकर मार देने की वीभत्‍स्य घटना को अंजाम दिया था. इस केस की त्वरित सुनवाई के लिए राज्य सरकार ने बुधवार को विशेष अदालत गठित करने का आदेश दिया था.