हैदराबाद: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जल्दबाजी में अपना पद नहीं छोड़ेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के विकल्प के तौर पर दूसरे नेता का चुनाव सही समय पर करेगी.

शाह से जब एक संवाददाता सम्मेलन में पूछा गया कि क्या भाजपा ने पर्रिकर के स्थान पर वैकल्पिक नेता चुनने का निर्णय ले लिया है? उन्होंने कहा, “फिलहाल हम पर्रिकर के तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं. पार्टी सही समय पर इस बारे में फैसला करेगी.”

पीएम मोदी के सुझाव पर AIIMS में भर्ती होंगे पर्रिकर, छोड़ सकते हैं गोवा CM पोस्ट

एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर शनिवार को आगे के इलाज और जांच के लिए दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे हैं. भाजपा पर्यवेक्षकों की एक केंद्रीय टीम के गोवा पहुंचने और विधायकों व सहयोगी दलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की संभावना है. इसके साथ केंद्रीय टीम पर्रिकर की अनुपस्थिति में भाजपानीत गठबंधन सरकार के वैकल्पिक नेता पर अंतिम निर्णय ले सकती है.

कुमारस्वामी का बड़ा आरोप, बीजेपी मेरी सरकार गिराने की कोशिश में, कुछ सरगना काम पर लगे

सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की थी. गोवा भाजपा ने शुक्रवार को राज्य स्तरीय कोर कमेटी की बैठक की थी. कोर कमेटी के सदस्यों ने बाद में पर्रिकर से मुलाकात भी की थी. बता दें कि पर्रिकर सितंबर के पहले सप्ताह में इलाज करा कर अमेरिका से लौटे हैं, जिसके बाद उन्हें कान्डोलिम में भर्ती कराया गया. अमेरिका में उनका करीब तीन माह तक इलाज चला.