मुंबई: बॉलीवुड के सीनियर एक्‍टर अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत सचिव शीतल जैन की याद में एक भावुक ब्लॉग लिखा है जिसमें उन्होंने जैन को “एक सादगीपूर्ण व्यक्ति” बताया है. शीतल का शनिवार की सुबह निधन हो गया था. वह 77 वर्ष के थे. शीतल करीब 36 साल से बच्चन परिवार के साथ काम कर रहे थे. उन्होंने अमिताभ और गोविंदा की 1998 में आई फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” का निर्माण किया था.

जैन का सोते समय निधन हो गया था. शनिवार दोपहर को पवन हंस श्मशान घाट में उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ, उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐशवर्या राय मौजूद रहे. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में जैन को “एक सादगीपूर्ण व्यक्ति” बताया.

बच्चन ने लिखा ने लगभग 40 वर्षों तक मेरे काम का बोझ ढोया .. सौम्य, मेहनती, विनम्र और ईमानदारी और ईमानदारी की तस्वीर. आज मैं उनकी अंतिम यात्रा में गया. उनके जाने से मेरे दफ्तर और परिवार में “सूनापन” आ गया है.

शीतल जैन मेरे प्रबंधक, मेरे अच्‍छे- बुरे में सचिव, अस्पताल में एक छोटी, लेकिन गंभीर लड़ाई के बाद आज सुबह निधन हो गया .. और उनका इन 40 वर्षों के माध्यम से उनके सहयोग की आज चमक है, परिवार के एक सदस्य के रूप में खो दिया …

उनका काम के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता .. उनके सौम्य तरीके, ने उन्हें कई प्रशंसक और उन लोगों के साथ संपर्क में लाया जो उन लोगों के माध्यम से आए थे.

बच्चन के अलावा अभिनेता अनुपम खेर और निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट कर शीतल के निधन पर शोक व्यक्त किया. अमिताभा ने अपने सचिव की अर्थी को खुद अपने बेटे अभिषेक के साथ हाथों से उठाया और अपने सचिव को अंतिम विदाई दी.