नई दिल्ली: जोधपुर में मंगलवार को शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से बिगड़ने से उनके फैन्स की ओर से सोशल मीडिया पर तुरंत प्रतिक्रिया आने लगी. अमिताभ ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. तबीयत बिगड़ जाने को लेकर बुधवार सुबह अमिताभ बच्चन ने आज सुबह फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर है. अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘ कुछ कष्ट बढ़ा.. डॉक्टर को बुलाना पड़ा..इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों का पता तो चला.’ बता दें कि शूटिंग के दौरान अचानक से उनके पेट में दर्द से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी.

मुंबई से जोधपुर पहुंचे उनके डॉक्टर
अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ते ही शूटिंग तुरंत रोक दी गई. इसके बाद अमिताभ को उनके डॉक्‍टर्स को सीधा मुंबई से जोधपुर उनके पास ले जाया गया. अमिताभ के डॉक्‍टर को मुंबई से चार्टर विमान से जोधपुर बुलाया गया. तबीयत बिगड़ने की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद ब्लॉग के जरिए दी थी.

ब्लॉग के जरिए तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी थी
बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने आ रही है. आगे उन्होंने लिखा कि डॉक्टर मेरा इलाज करेंगे क्योंकि मैं फिर से काम कर पाऊं. ‘इस दौरान मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा…’.

अमिताभ ने ब्लॉग में दी जानकारी
बिग बी के चेकअप के लिए डॉक्टरों की टीम चार्टर विमान से मुंबई से जोधपुर पहुंच गई है. टीम एयरपोर्ट से होटल अजीत भवन के लिए हुए रवाना हो गई है.

बता दें कि 5 मार्च को ही वह फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे थे. विजय कृष्णन आजाद की इस फिल्म में बिग बी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. 210 करोड़ की इस फिल्म में म्यूजिक डॉयरेक्टर के रूप में अजय-अतुल हैं. यह फिल्म फिलिप मीडोज टेल के नॉवेल कन्फेशन ऑफ अ ठग पर बन रही है. इसके पहले 9 फरवरी को वह मुंबई के लीलावती अस्पताल में चेकअप के लिए गए थे. इस दौरान उनके परिवार के लोग भी साथ थे. डॉक्टरों ने उनकी स्थिति सामान्य बता डिस्चार्ज कर दिया था. इसके बाद वह एक बार फिर शूटिंग में व्यस्त हो गए थे.