अमृतसर. शुक्रवार को हुए ट्रेन हादसे में घायल 19 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार को यहां के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़ कर 62 हो गई है. नगर निगम के पार्षद राजिन्दर सैनी ने बताया कि वार्ड नंबर 24 के एक निवासी ने रविवार शाम को दम तोड़ दिया.

हालांकि, जिले के अधिकारियों ने मौत की पुष्टि नहीं की है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा था कि 59 लोग मारे गये हैं जबकि अमृतसर के उप संभागीय मजिस्ट्रेट राजेश शर्मा ने उस दिन मरने वालों की संख्या 61 बताई थी.

यूपी के 10 लोग
उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को उन 10 लोगों के नामों की सूची जारी की है जो अमृतसर ट्रेन दुर्घटना में मारे गए हैं. इस रेल दुर्घटना से राज्य के कम से कम तीन परिवारों पर दुखों पर पहाड़ टूटा है. सर्वाधिक प्रभाव सुलतानपुर जिले के सोनबरसा गांव के दिनेश के परिवार पर पड़ा है. उनके परिवार के तीन सदस्य इस दुर्घटना में मारे गए.

इन जिले से हैं मृतक
रविवार को यहां जारी बयान में उत्तर प्रदेश के राहत आयुक्त संजय कुमार ने कहा कि सुलतानपुर जिले के सोनबरसा गांव के दिनेश (34), प्रीति (32) और अभिषेक (11) दुर्घटना में मारे गए. हरदोई से ताल्लुक रखने वाले दो भाई गिरीन्द्र (45) और पवन कुमार (40) की भी मौत हो गई. इनके अलावा गाजीपुर के प्रदीप कुमार कुशवाहा (22) और सार्थक कुशवाहा (4),आजमगढ़ के ब्रिजभान (20) और राम मिलन निषाद (24) तथा अमेठी से दीपक (10) की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई.