नई दिल्लीः प्याज की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों को परेशान कर रखा है. प्याज की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि ने लोगों की रसोई का स्वाद भी बर्बाद कर दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन फनी मीम्स देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर लोग कभी प्याज को तिजोरी में रखने की सलाह दे रहे हैं तो कभी प्याज की तुलना सोने से कर रहे हैं. ऐसे में अमूल ने भी प्याज पर एक मजेदार कार्टून शेयर किया है, जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और इसे पसंद भी कर रहे हैं. अपने इस कार्टून में अमूल ने प्याज की बढ़ती कीमतों पर कटाक्ष किया है.

अमूल ने प्याज की कीमतों पर कटाक्ष करते हुए इस कार्टून ट्विटर पर साझा किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस कार्टून में अमूल की आईकॉन लड़की को हाथ से प्याज उछालते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही कार्टून में, ‘कहो ना प्याज है.’ लिखा है, जो कि बॉलीवुड सॉन्ग कहो ना प्यार है से इंसपायर है. इसके साथ ही लिखा है…अमूल आपको रोने नहीं देगा. अमूल के इस कार्टून को शेयर करते ही अब लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अमूल की ही तरह एक यूजर ने प्याज की कीमतों पर फिल्मी गीत शेयर करते हुए लिखा, ‘हर किसी को नहीं मिलता, यहां प्याज जिंदगी में’. वहीं एक अन्य यूजर ने प्याज की कीमतों के साथ ही प्यार पर भी चुटकी ले डाली. उसने लिखा, ‘प्यार और प्याज, दोनों आंसू का कारण हैं.’