नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पिछले कई महीनों से लगातार आतंकियों पर सुरक्षाबलों द्वारा धावा बोला जा रहा है. पिछले कुछ महीने में अबतक 100 से भी अधिक आतंकियों को मार गिराया गया है. इस बीच पुलवामा के गुसु इलाके में सेना सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फिर से मुठभेड़ शुरू हो चुकी है. यहां एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. Also Read - कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी राकेश पांडेय को यूपी एसटीएफ ने किया ढेर, मुख्तार गैंग से था ताल्लुक

इस बाबत सूचना देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों और पुलिस आतंकियों के खिलाफ एनकाउंटर में जुटे हुए हैं. एनकाउंटर अब भी जारी है. एक आतंकि को मार गिराया गया है. अभी एनकाउंटर जारी है. बता दें कि अभी और सूचना का इंतजार किया जा रहा है. Also Read - अयोध्या में आतंकी खतरे के कारण हाई अलर्ट, राम मंदिर भूमि पूजन के दिन ISI समर्थित आतंकियों की क्या है साजिश?

बता दें कि बीते कुछ महीनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच लगातार एनकाउंटर के मामले देखने को मिल रहे हैं. यहां एनकाउंटर में 120 से अधिक आतंकियों को अबतक मार गिराया गया है. वहीं त्राल और डोडा जैसे इलाकों को आतंकमुक्त भी कर दिया गया है.