नई दिल्लीः आज सुबह दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में आग लगने के हड़कंप मंच गया आग इतनी भीषण थी कि यह कुछ ही मिनट में तीन घरों में फैल गई. बताया जा रहा है कि आग जिन घरों में सबसे पहले लगी वहां अवैध रूप से थैले बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी. आग की इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के अनाज मंडी में लगी आग की घटना शोक जताते हुए कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है और इसमें जिन लोगों ने अपने लोगों को खोया है उनके साथ मेरी संवेदनाएं हैं. इसके साथ ही मैं उन लोगों के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं जो लोग इसमें घायल हुए हैं.

पीएम मोदी के अलावा इस घटना के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना ‘‘दुखद’’ है और दमकल कर्मी लोगों को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ बेहद दुखद. बचाव अभियान जारी है और दमकलकर्मी हर संभव प्रयास कर रहे हैं. आग में झुलसे लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा है.’’

आपको बता दें कि अनाज मंडी क्षेत्र के एक आवासीय इलाके में एक फैक्ट्री में भयानक आग लगी है और अभी तक इस घटना में 43 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा प्रशासन ने राहत बचाव के लिए कई टीमें लगाई हुई हैं.