श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के जंगल में हुई मुठभेड़ के स्थान से सेना ने एक आतंकवादी का शव बरामद किया है. इसके साथ ही बुधवार से जारी अभियान में मारे गए आतंकवादियों की संख्या पांच हो गई है. गौरतलब है कि मंगलवार को बांदीपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के मेजर कौस्तुभ राणे समेत चार जवान शहीद हो गए थे.Also Read - जम्मू-कश्मीर: दो नागरिकों की हत्या, मनोज सिन्हा ने कहा- आतंकियों को सख्त सजा देंगे

Also Read - बिहार- यूपी से गए थे कश्‍मीर परिवार को गरीबी से निकालने, आतंकियों ने छीन लीं सांसें, घरों में पसरा मातम

Also Read - कश्मीर: सुरक्षाबलों का एक्शन जारी, नागरिकों की हत्या करने वाले दो आतंकी मारे गए

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तर कश्मीर में बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में लाडूरा जंगलों में मुठभेड़ स्थल से गुरूवार को एक और आतंकवादी का शव बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि अभियान में अब तक मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सोमवार को जंगल इलाके में सुरक्षा बलों ने एक तलाशी अभियान चलाया था जिसके बाद हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे.

शहीद मेजर का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके पैतृक आवास, ‘ भारत माता की जय ‘ के नारों से गूंज उठा आकाश

सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में एक सैनिक भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सेना के अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और अन्य विस्फोटक व संदिग्ध सामग्री बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि सेना का सर्च आपरेशन अभी भी जारी है. (इनपुट एजेंसी)