नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो मॉर्निंग वॉक करने जा रहे लोगों की चेन छिनकर भाग जाते थे. यह गैंगे मालवीय नगर से ये अपना शिकार ढूढ़ते हुए साकेत, महरौली, नेब सराय उसके बाद फतेहपुर बेरी तक सफेद कलर की अपाचे बाइक से निकलता था. इस दौरान दो हेलमेट पहने बदमाश लोगों से चेेन छीन फरार हो जाते थे. ऐसे में पुलिस ने चेन स्नेचिंग की बढ़ती वारदात को कम करने के 146 पुलिस कर्मियों की टीम बनाई है, जिसने गैंग को पकड़ा है.

अमरनाथ यात्रा 2018: सिर्फ 20 दिनों में ही दो लाख तीर्थयात्रियों ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन

जानकारी के मुताबिक, 146 पुलिस कर्मियों की टीम को एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया. इस टीम में अनुभवी पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया. गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लुटेरे का हुलिया सीसीटीवी फुटेजृ के आधार पर सुबह से 4-5 घंटे तक चिन्हित इलाके में सफेद अपाचे पर नज़र रखने लगे. 11 जुलाई को सुबह आठ बजे महरौली पुलिस को सफेद अपाचे दिखी. पुलिस टीम को जानकारी मिली कि नेब सराय इलाके में एक महिला से चेेन स्नेच कर व्हाइट कलर की अपाचे में दो बदमाश फरार हो गए.

योगी सरकार का दिव्‍यांगजनों को तोहफा, सरकारी नौकरी में चार प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला

पुलिस ने 23 स्‍नैचिंग के केस सुलझाने का किया दावा
146 पुलिस कर्मियों की टीम ने इसकी जानकारी व्हाट्सएप ग्रुप में डाली, जिसके बाद महरौली थाने की पुलिस अलर्ट हो गई. जब पुलिस ने इनको पकड़ा तो एक बदमाश मौके से फरार हो गया. भागते वक्त बदमाश एक आदमी की बाइक लेकर फरार हो गया. पुलिस ने पीछा किया लेकिन वो लोनी की तरफ भाग गया. पकड़े गए बदमाश का नाम अमित और विनीत है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 23 केस स्नैचिंग के सुलझा लिए है. इनके पास से बाइक, हथियार और 7 चैन बरामद की गई है.