नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है. आप सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को प्रधानमंत्री को निमंत्रण भेजा गया. अरविंद केजरीवाल मुख्‍यमंत्री पद पर अपनी कैबिनेट के साथ रविवार को सुबह 10 बजे रामलीला मैदान पर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. Also Read - Explained: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगाए प्रतिबंध किस तरह से अर्थव्यवस्था को पहुंचा रहे हैं नुकसान?

बता दें कि आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 16 फरवरी को रामलीला मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में दिल्‍ली के निवासियों को आमंत्रित किया है. उन्‍होंने 13 फरवरी को अपने निमंत्रण में लोगों से कहा है. केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट किया, ”दिल्ली वासियों आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहा है. आपको अपने बेटे को आशीर्वाद देने आना है. रामलीला मैदान में रविवार 16 फरवरी को सुबह दस बजे. Also Read - CBSE Board Exams Updates: केजरीवाल ने केंद्र से बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग की, कहा- ऐसे हालात में एग्जाम के बदले...

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पत्र लिखकर कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) को सभी का समर्थन मिला है यानी काम के लिए वोट का संदेश प्रभावी तरीके से प्रसारित किया गया, जिससे दिल्ली के लोगों ने पार्टी को आशीर्वाद दिया.