नई दिल्ली: शाहीनबाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है. दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार देर शाम बयान जारी कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है. शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी. उन्होंने कहा कि पीएफआई जैसे आतंकी संगठन के साथ आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली की सरकार के पूर्व मंत्री इमाम हुस्सैन की तस्वीरें आज पूरे देश ने देखीं. पीएफआई की गतिविधियों ने देश की अस्मिता और सुरक्षा को कितना नुकसान पहुंचाया है, पूरे देश को पता है पर कमाल है कि केजरीवाल उनके साथ खड़े हैं.

शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुज्जर है आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता: पुलिस

सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ नहीं करेगा: नड्डा
नड्डा ने कहा कि मैं केजरीवाल को साफ करना चाहता हूं कि ये देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और इसकी सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ नहीं करेगा. केजरीवाल और उसकी पूरी टीम बेनकाब हो गई. दिल्ली की जनता करारा जवाब देगी. जेपी नड्डा ने कहा कि देश और दिल्ली की जनता ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देखा. राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया. पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए.