नई दिल्लीः एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन औवैसी(Asaduddin owaisi) ने केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के देशद्रोही को गोली मारो वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि पूरे देश में वह कोई एक जगह बता दें जहां मुझे आना है और आप मुझे गोली मार सकें. मैं आने के लिए तैयार हूं. असदुद्दीन औवैसी ने अनुराग ठाकुर को यह चैलेंज मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान दिया.

ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि आप लोगों के इन बयानों से हम डरने वाले नहीं क्योंकि हमारी बहने और माताएं हमारे साथ हैं और वे अब देश को बचाने के लिए सड़कों पर उतर आई हैं. ओवैसी ने कहा कि अब हमारे मन में भय नहीं पैदा होगा. बता दें कि केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री ने रिठाला से भाजपा उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से भड़काऊ नारे लगवाए थे.

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने मंच से कहा था..’देश के गद्दारों को, गोली मारो…वीडियो में अनुराग ठाकुर यह कहते हुए भी नजर आए थे, ”पीछे तक आवाज आनी चाहिए…गिरिराज जी को भी सुनाई देनी चाहिए.” बता दें कि गिरिराज सिंह, मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं.

ओवैसी ने इसी मामले पर अनुराग ठाकुर पर हमला बोला था उन्होंने ट्वीट करके उन्हें जवाब दिया. ओवैसी का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर को गिरती हुई अर्थव्यवस्था के बारे में ध्यान देना चाहिए लेकिन वह यहां हिटलर के वित्त मंत्री की तरह बात कर रहे हैं.