पीएम मोदी आज असम के दौरे पर एक रैली को कोकराझार में संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया। पीएम मोदी की इस रैली को असम में होने वाली चुनाव की बिगुल के तौर पर माना जा रहा है। मोदी ने लोगो से अपील की और कहा की अब वक्त आ गया है की हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हों। मोदी ने कहा की असम ने इस देश को दस साल पीएम दिया लेकिन असम का विकास आज भी कुछ नही हुआ है। दिक्कतें आज भी लोगों की उसी तरह से बनी हुई है।

कांग्रेस पर मोदी ने हमला करते हुए कहा की दिल्ली में आज कल बहुत हिसाब मांगा जा रहा है और मोदी के हिसाब मांगने से अब दिक्कत होने लगी है। मनमोहन सिंह पर भी टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी ने कहा की 15 साल में उन्होंने भी कुछ नही किया असम के लिए। लेकिन मुझसे उम्मीद करतें है की 15 महीने में सब बदल जाएगा यह कहां का न्याय है। केंद्र सरकार की तारीफ़ करते हुए मोदी ने कहा की आप सब की कई समस्या थी लेकिन अब आप कहिये उनका हल निकल रहा है की नही। यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के दूसरे सबसे लोकप्रिय नेता

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की आज कल दिल्ली में जब लोगों से हिसाब मांगा जाता है तो उन्हें बुरा लगता है और उल्टा आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन जनता का पैसा हजम करना मुश्किल है। मोदी ने कहा की मेरी सरकार अपना काम जनता के विकास के लिए करती आई है और वही करती रहेगी। फिलहाल असम में चुनाव है ऐसे दिल्ली और बिहार मे मिली हार को और गलती को बीजेपी नही दोहरना चाहती है। शायद यही कारण है पीएम मोदी और उनकी टीम ने अभी से कमर कस ली है।