गुवाहाटी: असम के शिवसागर जिले के डेमो में सोमवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में कम से कम दस लोग मारे गए और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. दुर्घटना डेमो के थाओरा डॉल में हुई. दो यात्री वाहन विपरीत दिशा से आ रहे थे और आपस में टकरा गए.

 

पुलिस ने कहा कि घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी, वहीं अन्य छह की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. पुलिस ने कहा कि गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को डिब्रूगढ़ में शिक्षा महाविद्यालय सहित अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है.” पुलिस ने आगे कहा कि इलाके में बारिश हो रही थी. जाहिर है, यात्री वाहनों ने नियंत्रण खो दिया होगा और इस कारण दुर्घटना हुई. स्थानीय लोगों ने बातया कि हादसा उस वक्त हुआ जब जोरहाट जा रहा एक यात्री वाहन डिब्रूगढ़ जा रही एक बस से जा टकराया.

यूपी के एटा में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 6 लोगों की मौत, कई घायल

असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल ने जताया दुख
दुर्घटना कितनी भयानक थी, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यात्री वाहन का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और परिवहन आयुक्त वीरेंद्र मित्तल को जांच शुरू करने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने संबंधित विभाग से घायलों की हर संभव मदद करने को कहा है.