सिलचर: दक्षिणी असम में सिलचर में रेलवे स्टेशन पर खड़ी सिलचर-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस ट्रेन के तीन डिब्बों में रविवार को आग लग गई जिससे तीनों डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. इस घटना में किसी की मौत या घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है. रेलवे अधिकारी आग के कारणों की जांच कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार आधी रात को यहां पहुंची त्रिवेंद्रम जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन मंगलवार सुबह 8.05 बजे सिलचर स्टेशन से रवाना होने वाली थी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, राज्य की राजधानी से 380 किलोमीटर उत्तर पूर्व में सिलचर स्टेशन पर ट्रेन की पैंट्री कार से सटे स्लीपर क्लास के डिब्बे में रविवार सुबह आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में रेलवे कर्मियों ने आग बुझाने वाले यंत्रों से आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन जल्द ही आग एक चयरकार कोच सहित आस-पास के दो डिब्बों में फैल गई.

आग के कारणों की जांच कर रहे अधिकारी
इससे पहले कि फायर टेंडर स्टेशन पर आते और आग को नियंत्रित करते, तीनों डिब्बे खाक में मिल गए. आग लगने पर ट्रेन के सभी डिब्बे लॉक हो गए. घटना में किसी की मौत या घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है. रेलवे अधिकारी आग के कारणों की जांच कर रहे हैं.