चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2019)होने में महज दो सप्ताह रह जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई शीर्ष नेता अगले कुछ दिनों तक राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक मोदी अगले दो दिनों में राज्य में चार रैलियों को संबोधित करेंगे.

बिहार में महागठबंधन अटूट, नीतीश के लिए गठबंधन के सभी दरवाजे बंद: तेजस्वी

भजापा (BJP) ने एक बयान में कहा कि मोदी 14 अक्टूबर को फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में पहली रैली को संबोधित करेंगे. 15 अक्टूबर को वह दादरी, थानेसर और हिसार में तीन और रैलियों को संबोधित करेंगे. भाजपा ने राष्ट्रमंडल खेल की पदक विजेता बबीता फोगाट को दादरी से विधानसभा चुनाव में उतारा है.  भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा 11 अक्टूबर को हरियाणा आएंगे. उस दिन वे चार रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली सुबह 11 बजे डबवाली, 12.45 बजे रनियां, 1.55 बजे कालावांली और अंतिम रैली 4.05 बजे पटौदी में होगी.

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हरियाणा (Haryana Assembly Election 2019) में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. राज्य में 90 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के वर्तमान में 48 सदस्य हैं. उसने इस बार 75 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है.

हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है. अमित शाह 14 अक्टूबर को दोबारा हरियाणा आएंगे. उस दिन टोहाना में रतिया, टोहाना और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी, जबकि दोपहर 1:00 बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी.