देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को चार घंटे तक यहां जॉली ग्रांट हवाईअड्डे पर रुके रहे. खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. उनका रुद्रपुर में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि प्रधानमंत्री सुबह करीब सात बजे यहां हवाईअड्डे पर पहुंचे. मौसम में सुधार आने पर उन्होंने सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट पर आगे की यात्रा शुरू की.

सुबह से ही यहां बारिश हो रही है. अधिकारी ने बताया कि मोदी ने हवाईअड्डे के गेस्टहाउस में इंतजार किया. वह एमआई-17 हेलीकॉप्टर से कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के लिए रवाना हुए जहां कुछ समय बिताएंगे. इसके बाद वह एक रैली को संबोधित करने और राज्य एकीकृत सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करने के लिए उधम सिंह नगर जिले में रुद्रपुर जाएंगे.

प्रधानमंत्री राज्य सरकार की दीन दयाल उपाध्याय कृषि कल्याण योजना के चयनित लाभार्थियों को ऋण के चेक भी वितरित करेंगे. राज्य एकीकृत सहकारी विकास परियोजना का उद्देश्य सहकारी, कृषि और उससे संबद्ध क्षेत्रों को बढ़ावा देकर और पहाड़ों से विस्थापन पर रोक लगाते हुए उत्तराखंड की ग्रामीण अर्थव्यवस्था में सुधार लाना है.