नागपुरः महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने नागपुर हवाई अड्डा परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी भी मिली थी. यह पत्र एक अधिकारियों को मिला था जिसके बाद पुलिस पूरी तरह से सचेत हो गई है.

अमित शाह ने राहुल गांधी को दी चुनौती, कहा- क्या जीतने के बाद धारा 370 बहाल करेंगे

अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं. जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को नागपुर हवाई अड्डे पर एक हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में महाराष्ट्र में भंडारा जिले के साकोली शहर में गए थे. पीएम मोदी वहां चुनावी रैली को संबोधित करने गए थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि जांच चल रही है.

पीएम मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों से की अपील, कहा- गांधी और गांधीवाद पर बनाएं फिल्म

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी संभालती है और इसके नियमों के अनुसार पीएम के किसी भी वाहन जैसे हेलीकॉप्टर, प्लेन या फिर कार की फोटो लेना सख्त मना है. यदि किसी को ऐसा करते हुए पकड़ा जाता है तो पुलिस उसके खिलाफ उचित कार्रवाई कर सकती है. एसपीजी सुरक्षा देश के कुछ चुनिंदा लोगों को ही मिली हुई है. बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी एसपीजी की सुरक्षा दी गई है.