नई दिल्लीः हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से रेप और फिर उसे जला कर हत्या से पूरा देश गुस्से में हैं. अभी यह मामला थमा नहीं था कि अब ऐसी ही एक और वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक उन्नाव में एक रेप पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला को जलाने की कोशिश की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने घर से कहीं जा रही थी. आशंका जताई जा रही है कि इसी बीच मौका पाकर बदमाशों ने उसे जलाने का प्रयास किया. बदमाशों ने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इसमें पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, युवती का हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बता दें कि पीड़िता के साथ इस साल मार्च में रेप की वारदात हुई थी. युवती को जलाने के बाद आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने पुरे इलाके की जांच शुरू कर दी है. महिला के साथ रेप की वारदात में जिन लोगों का नाम शामिल था हाल ही में उन्हें जमानत मिली थी और पुलिस ऐसा अनुमान लगा रही है कि उन्हीं लोगों ने यह हैवानियत दिखाई है. पीड़िता को जलाने के घटना में पांच लोगों के नाम सामने आए हैं, पुलिस ने कई जगह छापे मारी करके  सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.