मुंगेर (बिहार): बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले (Munger District) में राजद विधायक विजय कुमार (RJD MLA Vijay Kumar) की भतीजी और एक युवक मृत अवस्था में मिले. दोनों के सिर पर गोलियों के निशान मिले हैं. पुलिस (Bihar Police) ने इसे हत्या का मामला बताया है. जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार शाम को जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के सदर ब्लॉक परिसर में मोहम्मद आसिफ और ट्विंकल यादव मृत मिले थे. दोनों की उम्र 25 साल थी. एसपी ने बताया कि ट्विंकल यादव कुछ समय से दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी और वह घर आयी हुई थी. मुंगेर के मौजूदा राजद विधायक विजय कुमार विजय उसके करीबी रिश्तेदार हैं. विजय 1990 के दशक में सांसद भी रहे थे.

प्यार का प्रपोजल ठुकराया, मामा के बेटे ने हमला कर 8 बार मारा चाकू, एफआईआर

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय युवक आसिफ के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं. पुलिस अधीक्षक ने पहले कहा कि आसिफ के दोस्त दानिश ने अपने कुछ साथियों के साथ युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन दोनों ने इसका प्रतिरोध किया. गुस्से में उसने (दानिश) ने उनको गोली मार दी और फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इससे पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दानिश ने कबूल किया कि उसने आसिफ को हथियार दिया था. उसने दावा किया कि पहले आसिफ ने ट्विंकल यादव को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली.

लिव-इन में रह रही प्रेमिका के मर्डर में प्रेमी गिरफ्तार, एक डर ने बनाया कातिल

एसपी ने कहा कि दानिश ने दावा किया कि हथियार लेने के लिए शुक्रवार की रात ट्विंकल यादव के साथ आसिफ आया था. अभी यह साफ नहीं है कि आसिफ ने किस कारण से हथियार मंगाया था. उन्होंने कहा, ‘‘हमने इस घटना में इस्तेमाल की गयी पिस्तौल और दोनों के मोबाइल फोन दानिश से बरामद किये हैं.’’ मंगला ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों से मिली सूचना के आधार पर हमने दानिश से पूछताछ की और उसने घटना के बारे में बताया. दानिश के अन्य सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.