मुंबई पुलिस ने बस स्टैंड के पास एक युवती के सामने पैंट उतारने और फिर गंदा काम करने (masturbation) के आरोप में एक 32 वर्षीय ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. यह घटना चिंचोली बुंडर इलाके के एक बस स्टैंड पर रात करीब 11 बजे घटी थी. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद शकील अब्दुल कादर मेमन के रूप में हुई है. वह मलाड वेस्ट इलाके के मालवानी का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक करीब 20 वर्षीय एक युवती एक सितंबर को रात करीब 11:30 बजे लिंक रोड पर चिंचोली बुंडर के पास बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी. तभी मेमन ने अपना ऑटो बस स्टैंड के पास रोक दिया और उसे युवती के करीब ले जाकर खड़ा कर दिया. उसने युवती से ऑटो में बैठने के लिए कहा लेकिन युवती ने उसकी बात अनसुनी कर दी. इसके बाद उसने अपनी पैंट उतारकर अपना निजी अंग दिखाने लगा और masturbation करने लगा.

इससे भयभीत युवती ने अपनी मां को फोन कर इस घटना की जानकारी दी. तब तक मेमन अपनी गंदी हरकत जारी रखा. इसके बाद युवती ने शोर मचा दिया. युवती के शोर मचाते ही मेमन अपना ऑटो छोड़कर भाग गया. तब तक युवती की मां भी आ गई. युवती और उसकी मां ने बंगुर पुलिस थाना जाकर इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने जांच में पाया का मेमन शिफ्ट में किसी और का ऑटो चलाता है. सीसीटीवी फुटेज और कई ड्राइवरों से पूछताछ के बाद पुलिस मेमन को गिरफ्तार करने में सफल रही.