नई दिल्ली. उत्तर भारत के कई राज्यों में बर्फबारी से जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. जम्मू-कश्मीर के गुलगाम में भी गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात औ शुक्रवार की सुबह भीषण बर्फबारी हुई, जिससे जवाहर सुरंग के पास सड़क पट गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें कई पुलिसवाले फंस गए हैं. उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, लेकिन उनका पता नहीं चल रहा है. ऐसे में इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

कश्मीरी युवाओं को FB से बरगला रहा है पाकिस्तान, इस तरह कर रहा सोशल मीडिया का इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलगाम में स्थित जवाहर सुरंग के पास बर्फबारी के बीच एक पहाड़ पुलिस पोस्ट पर गिर गया. इससे पोस्ट उसकी चपेट में आ गया और तकरीबन 10 पुलिसकर्मी लापता हो गए. अधिकारियों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे. हालांकि, सर्च ऑपरेशन में अब सेना की भी मदद ली जा रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें पुलिसकर्मियों को सुरक्षित निकाल लिया जाएगा.

बता दें कि गुरुवार से ही जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल में बर्फबारी हो रही है. यहां तक कि दिल्ली एनसीआर इलाके में भी कई जगह बर्फ गिरे. इससे कुछ देर के लिए लोग आश्चर्य में पड़ गए. सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को मुश्किलों को सामना करना पड़ा.