नई दिल्ली: सपा सांसद आजम खां द्वारा संसद में बीजेपी सांसद रमा देवी द्वारा की गई टिप्पणी के बाद बवाल मचा है. आजम को बर्खास्त करने की मांग की जा रही है. उन्हें माफ़ी मांगने को कहा गया है, वहीं, दूसरी ओर, बिहार के पूर्व सीएम हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता जीतन मांझी ने आजम का अजीबो-गरीब उदाहरण देकर समर्थन किया है.

जीतन मांझी ने कहा कि आजकल जब भाई-बहन मिलते हैं और मिलने पर एक दूसरे को किस कर लेते हैं, तो क्या ये सेक्स के बराबर है? एक मां अपने बेटे को और बेटा अपनी मां को किस करता है, क्या ये सेक्स है?

सिर्फ माफी से नहीं चलेगा काम, आजम खान को निलंबित किया जाना चाहिए: रमा देवी

ये उदाहरण देते हुए मांझी ने कहा कि सपा सांसद आजम खान द्वारा बीजेपी सांसद रमा देवी पर की गई टिप्पणी की गलत तरीके से व्याख्या की गई. इसलिए आजम को इस्तीफे की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि उन्हें माफ़ी मांग लेनी चाहिए. इस तरह के उदाहरण देने पर मांझी की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है.

रमा देवी पर आजम की टिप्पणी को सांसदों ने बताया धब्बा, कहा- शर्म से झुक गया सिर, हो कड़ी कार्रवाई

बता दें कि संसद में आजम ने अपनी स्पीच के दौरान बीजेपी सांसद रमा देवी पर टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद संसद में बवाल मचा. और लगभग सभी दलों ने आजम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस मामले को लेकर उनके खिलाफ कार्यवाही भी की जा सकती है. उनसे माफ़ी मांगने को कहा गया है.

पड़ोसी किशोरी से रेप करना चाहता था शख्स, ख्वाहिश पूरी करने को पत्नी ने दिया पूरा साथ, और फिर…