नई दिल्ली: गुरु से बिजनस गुरु बने बाबा रामदेव ने कहा कि नीरव मोदी ने देश के साथ गद्दारी की है, जिसकी सजा उसे मिलेगी. पीएनबी से 11 हजार करोड़ का फ्रॉड कर देश से भागे हुए नीरव मोदी पर बाबा ने कहा कि सरकार जल्द ही उसको ठिकाने तक पहुंचायेगी. Also Read - केंद्रीय कर्मचारियों के 20 दिन की Earned Leave लेने की अनिवार्यता का सरकार ने किया खंडन, कहा- अटकलों से बचे मीडिया

बाबा रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए कहा कि केंद्र सरकार नीरव मोदी पर कड़ी कार्रवाई करेगी. मीडिया से बाबा ने कहा, ‘ललित मोदी हो या नीरव मोदी’ जो भी ऐसा कार्य करता है वह देश की शर्मसार करने वाली बात हुई. साथ ही घोटाले करके लोग देश को बदनाम करते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार नीरव मोदी को उसके असली ठिकाने तक पहुंचाएगी. साथ ही यह भी कहा कि उसके पापों का फल उसे मिलेगा.

बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में 11 हजार करोड़ रुपये से ज्‍यादा के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी एफआईआर दर्ज होने से पहले ही देश से फरार हो गया. तीन जनवरी को पीएनबी प्रबंधन को मामले की जानकारी मिली तो उसने कार्रवाई शुरू की लेकिन इससे दो दिन पहले ही नीरव मोदी को भनक लग गई और वह विदेश फरार हो गया.