नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल जहां एक ओर यहां रविवार को रामलीला मैदान में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ले रहे थे, वहीं बड़ी संख्या में समारोह में भाग लेने आए लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल ने अपनी ओर खींचा और उसने लोगों का दिल जीत लिया. शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर (जूनियर केजरीवाल) को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. आप नेताओं राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने भी नन्हें तोमर के साथ सेल्फी क्लिक की. Also Read - हनुमान जयंती पर केजरीवाल ने दी बधाई, बोले- कोरोना के इलाज में जल्द मिलेगी 'संजीवनी'

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में जूनियर केजरीवाल अव्यान तोमर नजर आए. उन्होंने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था और नकली मूंछें लगा रखी थी. आप ने समारोह के लिए तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, “बड़ी घोषणा : बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं.. सूट अप जूनियर (तैयार हो जाओ छोटे).” अपने संबोधन के दौरान रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नई प्रकार की राजनीति ‘विकास की राजनीति’ को जन्म दिया है.

बता दें कि इससे पहले बेबी मफलरमैन की तस्वीर दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में केजरीवाल के चुनाव प्रचार के दौरान वायरल हुई थीं. इसके बाद से ही लोग बेबी मफलरमैन को पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर पर इतने कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं कि यह तस्वीर बीते दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा था.