नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बागपत में सेना के दो जवानों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आधा दर्जन से अधिक लोग सेना के दोनों जवानों को लाठी डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस के अनुसार मामले को लेकर अब तक सात लोगों को अरेस्ट किया गया है. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

मामला बागपत का है. बताया जा रहा है कि सेना के दो जवान यहां एक रेस्टोरेंट में थे. इनकी किसी बात पर रेस्टोरेंट के लोगों से मामूली झड़प हो गई. इसके बाद रेस्टोरेंट के लोगों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के दोनों जवान बचने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें लगातार पीटा जा रहा है. एक जवान के सिर से खून निकल रहा है.

घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई. बागपत के सीओ रामनंद कुशवाहा ने बताया कि सेना के दोनों जवान रेस्टोरेंट में लंच करने गए थे. इसी दौरान उनकी एक शख्स से बहस हो गई. इस बहस में रेस्टोरेंट का स्टाफ बीच में आ गया और सेना के जवानों से झगड़ते हुए उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि मामले में अब तक सात लोगों को अरेस्ट किया गया है. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.