बहराइच/मुरादाबाद: बहराइच में 14 साल की किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं, मुरादाबाद की नाबालिग से उत्तराखंड में गैंगरेप का मामला सामने आया है.

मामला यूपी के बहराइच जिले का है. बताया जा रहा है कि शनिवार को 14 साल की छात्रा स्कूल से लौट रही थी, इसी दौरान आरोपी युवक ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया. छात्रा घर पहुंची. उसे परिजनों को घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया. बहराइच पुलिस ने बताया कि घटना सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है. आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि छात्रा का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है.

वहीँ, यूपी के ही मुरादाबाद में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां की रहने वाली 14 साल की नाबालिग से दो लड़कों ने बंदूक के बल पर गैंगरेप किया. घटना की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे.