बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक चुकी है। बिहार में चुनावी प्रचार पर निकले केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने औरंगाबाद के सिरिस में में सभा करते समय लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा कहा की लालू यादव की पार्टी में परिवारवाद ज्यादा है। नितिन गड़करी ने अपनी पार्टी का बखान करते हुए बोले की हमारी पार्टी में परिवारवाद की कोई जगह नही है।

नितिन गडकरी ने बिहार के औरंगाबाद के सिरिस के भाजपा प्रत्याशी गोपाल नारायण सिंह की चुनावी सभा में पहुंचे थे। नितिन गडकरी ने कहा की बीजेपी ने जो भी जनता से वादा किया है उसे किसी भी हाल में हम पूरा करेंगे। हम वादा कर के भूलते नही हैं। फिलहाल बिहार विधानसभा चुनाव में सभी पार्टी के नेता बड़े और लुभावने वादों को साथ जनता के बीच जा रहे हैं।

वहीं इस बार का चुनाव इस लिए भी रोचक है की सभी बड़े नेताओं के बयान और आपसी तंज कसने की आदत ने उन्हें नई मुसीबत में फंसा दिया है। बीजेपी अमित शाह , लालू प्रसाद यादव जैसे कई बड़े नेता है। जिनपर चुनाव आयोग ने नकेल लगाया है। इस बार बिहार चुनाव में सबसे मजेदार चीजें भी देखने को मिल रही है जैसे लालू और नीतीश का साथ आना और जीतन राम मांझी का बीजेपी से हाथ मिलाना। इस पूरी कवायद के पीछे महज सपना है कुर्सी का शायद यही कारण है कि सभी नेता जनता जनार्दन के भरोसे को जीतने के लिए जुट गए हैं। लेकिन इस बार बिहार में चुनावी ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो आने वाला समय बताएगा।