प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बक्सर में सभा को संबोधित करते हुए नीतीश और लालू यादव पर जमकर साधा निशाना। पीएम मोदी ने अपने अंदाज में जनता से कहा की उन्हें उन लोगों को साफ़ करना चाहिएं जिन्होंने बिहार को बर्बाद किया है। महागठबंधन पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा की अब लालू प्रसाद यादव फिर से बिहार में जंगलराज फैलाने तैयारी में हैं। पीएम मोदी ने बड़े आक्रामक अंदाज में नीतीश और लालू पर हमला करतें हुए कहा की बिहार में लैपटॉप देंगे लेकिन पहले बिजली की व्यवस्था तो किया नही और लैपटॉप देंगे। यह भी पढ़ें: कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री फोतेदार ने, राहुल गांधी के नेतृत्व क्षमता पर खड़े किए सवाल

पीएम मोदी ने एक बार फिर बिहार के विकास का मुद्दा उठाया और कहा की विकास सबसे पहला काम होना चाहिए जो की हुआ नही है। बिहार का युवा बेरोजगार है जिसे नौकरी की जरूरत है लेकिन यहां कुछ नही है। पीएम मोदी ने जेद्यु और आरजेडी नेताओं के घुस कांड पर तंज कसते हुए कहा की जो मंत्री विधायक घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए ये भ्रष्टाचार की उनके खिलाफ क्यों ठोस कदम नही उठा रहें हैं उन्होंने कहा की अब दोनों बिहार को बेचने निकले हैं।

युवाओं को लैपटॉप देने के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा की जो लैपटॉप महागठबंधन के नेता युवाओं को देंगे उसमें तो लालू वायरस है जो फिर से बिहार में जंगल राज फैला देगा अब बिहार के युवाओं को नही चाहिए लैपटॉप। फिलहाल बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और चोथे चरण का चुनाव की तारीख नजदीक है और ऐसे में पीएम मोदी कोई कसर बाकी नही रखना चाहतें हैं शायद यहीं कारण है की पीएम मोदी अपने पार्टी के प्रचार में जमकर जुट गए हैं।