पटना| बिहार बीजेपी अध्यक्ष और सांसद नित्यानंद राय ने ऐसा बयान दिया है जिससे नया विवाद खड़ा हो सकता है. राय ने कहा है कि जो भी पीएम मोदी पर उंगली उठाएगा उसके हाथ काट देंगे. उन्होंने कहा कि, मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं. ये सभी के लिए गर्व की बात है. राय ने वैश्य और कनु समुदायों द्वारा आयोजित समारोह में यह बात कही.

पीएम मोदी की अब तक की सफर को याद करते हुए राय ने कहा कि, “जिनकी मां खाना परोसती थी, नरेंद्र मोदी को खाना खिलाने बैठी थी, उस थाली में मां को ना बेटा और बेटे को ना मां दिखाई देती थी. आज उस परिस्थिति से ऊपर गरीब का बेटा पीएम बना है. उसका सम्मान होना चाहिए. सभी को इसकी इज्जत करनी चाहिए.’ राय ने जब यह बात कही तब मंच पर डिप्टी सीएम और पार्टी नेता सुशील मोदी भी मौजूद थे.

मोदी सरकार की देन, अब लोग शेर से ज्यादा गाय से डरते हैं: लालू

मोदी सरकार की देन, अब लोग शेर से ज्यादा गाय से डरते हैं: लालू

राय की टिपण्णी के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर तीखा वार किया. उन्होंने कहा कि, “बीजेपी किस बात पर गर्व कर रही है. उनके पास गर्व करने लायक कुछ भी नहीं है.”

आपको बता दें कि राय बिहार के वैशाली इलाके के प्रभावशाली नेताहै. पिछले साल दिसंबर में उन्हें बीजेपी अध्यक्ष का पदभार दिया गया था. वह हाजीपुर से विधायक भी रहे हैं. इसी कार्यक्रम में सुशील मोदी ने आरजेडी की आलोचना की और कहा कि उसने कानू समुदाय के लोगों को एक भी टिकट नहीं दिया था.