मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नारी निकेतन में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की लड़कियों ने उनके साथ रेप का आरोप लगाया है. इसके साथ ही आरोप है कि एक लड़की की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इसके बाद उसका शव नारी निकेतन में ही दफना दिया गया. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर बताए गए स्थान पर खुदाई कराई है, लेकिन अब तक शव नहीं मिला है. वहीं, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रही है. बिहार सरकार मुंह दिखाने लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार और मानवता शर्मसार है.

शव तलाशने को हो रही खुदाई, 10 अरेस्ट
मुजफ्फरपुर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने कहा कि हम एक लड़की के बयान के आधार पर खुदाई कर रहे हैं. जगह की पहचान उसी लड़की ने की थी. खुदाई जेसीबी से की जा रही है. जहां बताया गया वहां पूरी तरह से खुदाई हो चुकी है, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि लड़कियों से बात करके और जगहों पर भी खुदाई की जा सकती है. पुलिस ने खुदाई वाले स्थान की मिट्टी फोरेंसिक लैब भेजी है. इसके साथ ही मामले में अब तक 10 लोगों को अरेस्ट किया गया है.

आधी से अधिक लड़कियों से हो चुका है सेक्स
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस नारी निकेतन में 40 से अधिक लड़कियां हैं और मेडिकल रिपोर्ट बताती हैं कि उनमें से आधी से अधिक के साथ कभी न कभी यौन संबंध बनाए गए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘खुदाई के दौरान अब तक कुछ भी अहम सबूत नहीं मिला है, लेकिन आरोप लगाने वाली लड़की से और पूछताछ करने के बाद खुदाई का दायरा बढ़ाया जा सकता है.’

आरजेडी ने सीबीआई जांच की मांग की
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इसके साथ ही विपक्ष ने सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. वहीँ, इस मामले में बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार के बाल सुधार गृह में अत्याचार हो रहा है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मुंह दिखाने लायक नहीं है.

तेजस्वी बोले- आरोपियों को बचा रही सरकार
वहीँ बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी इस मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार मामले के आरोपियों को बचा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार रेप के आरोपियों को संरक्षण दे रही है, जबकि उसे कार्रवाई करनी चाहिए.