बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में कथित रूप से एक मुस्लिम युवक को गोली मार दी गई. इस घटना में मुस्लिम युवक घायल हो गया. घायल युवक का आरोप है कि मुस्लिम होने के कारण उसे गोली माारी गई. पुलिस ने कहा है कि जिले के चेरिया बरियारपुर थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस मामले में अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, “गांव-गांव घूमकर सामान बेचने वाला फेरीवाला मोहम्मद कासिम रविवार को कुंभी गांव में सामान बेचने गया था, तभी राजीव यादव नामक एक व्यक्ति ने उसे रोका और नाम पूछ कर उसे गोली मार दी.” इस मामले का कासिम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कासिम कह रहा है, “मुझे राजीव यादव ने रोका और उसने मुझसे मेरा नाम पूछा. जब मैंने उसे अपना नाम बताया तो उसने मुझ पर गोली चला दी.” कासिम वीडियो में यह कहते सुना जा रहा है कि यादव नशे में था. उन्होंने कथित तौर पर यादव को धक्का दिया और जब वह पिस्तौल में एक और गोली भरनी शुरू की तो वह भाग निकला.

गौरक्षकों ने 3 लोगों की डंडों से पिटाई कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, महिला को चप्पलों से पीटा

कासिम ने कहा कि गोली लगने से वह घायल हो गया, और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने सोमवार को बताया कि मोहम्मद कासिम के बयान पर चेरिया बरियारपुर थाने में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.