मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना परिसर में थाना प्रभारी आवास से भारी मात्रा में शराब बरामद होने के बाद थाने में पदस्थ सभी 39 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया गया है. साथ ही थाना प्रभारी और सहायक अवर निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. मुजफ्फरपुर के सीनियर एसपी मनोज कुमार ने मुजफ्फरपुर में मंगलवार को कहा कि रविवार को थाना प्रभारी कुमार अमिताभ के आवास से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई थी. थाना प्रभारी कुमार अमिताभ एवं सहायक अवर निरीक्षक अमेरिका प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है, और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. फिलहाल दोनों फरार हैं.

एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच के बाद मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) सुनील कुमार के आदेश पर मोतीपुर थाने में पदस्थापित सभी 39 पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण कर दिया गया है.

एसएसपी कहा कि थाना प्रभारी कुमार अमिताभ और सहायक अवर निरीक्षक अमेरिका प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है, और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. फिलहाल दोनों फरार हैं.

एसएसपी ने कहा कि इन दोनों पुलिस अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की गई है. इस बीच पुलिस मुख्यालय ने भी पुलिस महानिरीक्षक से इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है. बता दें रविवार रात मद्य निषेध विभाग ने थाना परिसर स्थित थाना प्रभारी के आवास पर छापामारी कर बड़ी मात्रा में शराब, नकदी और अन्य सामान बरामद किया था.