पटना: बिहार के जहानाबाद जिले में जो हुआ, वह शर्मसार करने वाला है. एक किशोरी भैया-भैया कहकर चीखती रही. छोड़ने की गुहार लगाती रही, इसके बाद भी 7-8 लड़के उसके साथ अश्लीलता करते रहे. कोई उसके हाथ पकड़ रहे थे तो कोई कोई पैर. कुछ लड़के उसके कपड़े खींच रहे थे. लड़के उसे नीचे गिरा कर घसीट रहे थे. लड़कों ने इसका वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर जहानाबाद पुलिस ने मामले को स्वतः संज्ञान में लिया और वीडियो में पहचान के आधार पर चार लड़कों को गिरफ्तार किया है. इन सभी की उम्र 18 साल के आसपास है. पीड़ित लड़की कौन है, अब तक पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है. घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. Also Read - प्रेमी के साथ अवैध संबंध बना रही थी पत्नी तभी पहुंच गया पति, फिर जो हुआ उसे जानकर रूह कांप जाएगी

Also Read - सुशील मोदी का केंद्र में जाना, शाहनवाज हुसैन का बिहार आना, बीजेपी के इस कदम के क्या हैं सियासी मायने!

पुलिस ने वीडियो को स्वतः संज्ञान में लिया Also Read - बिहार में डॉगी को म‍िला वफादारी का सम्‍मान, फूलों से सजाकर निकाली शवयात्रा, बनाया जाएगा स्‍मारक

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैयर हसनैन खान ने बताया कि जहानाबाद जिले में 28 अप्रैल की देर रात पुलिस को वायरल हुए वीडियो के बारे में सूचना मिली. वीडियो में 7-8 लडके एक किशोरी के साथ छेड़खानी करते दिख रहे हैं. पुलिस ने इसे स्वतः संज्ञान में लिया. वीडियो में एक बाइक नज़र आ रही थी. इसके आधार पर पता लगा कि वीडियो जहानाबाद का है. जहानाबाद पुलिस द्वारा बाइक के मालिक का पता लगा लिया गया. बाइक को भी बरामद कर लिया गया है.

यमुना एक्‍सप्रेसवे पर कार में 24 साल की लड़की से गैंगरेप, चेहरा छिपाते नजर आए आरोपी

बाइक से हुई आरोपियों की पहचान, मोबाइल भी बरामद

इसके बाद पुलिस ने लड़कों की पहचान की. पता चला कि ये सभी जहानाबाद जिले के काको थाना के बेलावर पुलिस चौकी अंतर्गत भरथुआ गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अमर कुमार, दीपक कुमार, सुनील कुमार तथा एक अन्य किशोर को गिरफ्तार कर लिया. इन सभी की उम्र 18 साल है. उन्होंने बताया कि अमर के पास से वीडियो शूट किये जाने वाले मोबाइल फोन की भी बरामदगी कर ली गयी है. इनके खिलाफ जहानाबाद नगर थाने में भादंवि की धारा 376 एवं 511, पोक्सो अधिनियम की धारा 8 तथा आईटी अधिनियम की धारा 66 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता कौन, अभी नहीं लगा पता

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चार लडकों में दो के चेहरे वीडियो में मिल गए हैं जबकि दो अन्य वे हैं जिन्होंने वीडियो बनाया था. इन सभी से पूछताछ की जा रही है. बाकी लड़कों की गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि खान ने बताया कि पीड़िता के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है.