नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के लापता होने के बैनर लगा दिए गए हैं. इन बैनर पर तेजस्वी के लापता होने की बात लिखी गई है. बैनर पर लिखा है कि तेजस्वी को ढूंढ कर लाने या पता बताने वाले को 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा.

बता दें कि बिहार का मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम से अब तक 100 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है. लगातार हो रहीं बच्चों की मौतें पूरे देश में चर्चा के साथ बड़ा मुद्दा भी बनी हुई हैं. नीतीश कुमार की सरकार से इसे लेकर केंद्र सरकार भी रिपोर्ट मांग चुकी है. बच्चों की मौतों के बीच उठ रहे सवालों के बीच लोग राज्य और केंद्र सरकार पर गुस्से में हैं.

वहीं, सवाल ये भी उठ रहे हैं कि इतना सब होने के बाद भी आखिर विपक्ष के नेता कहां गायब हैं. बिहार की सबसे बड़ी पार्टी में से एक राजद के नेता तेजस्वी यादव का इसे लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है. न वह कैमरे के सामने आए और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

VIDEO: बुखार से दम तोड़ रहे बच्चे, मीटिंग में मैच का स्कोर जानने को चिंतित दिखे स्वास्थ्य मंत्री

लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार के बाद तेजस्वी के बारे में उनकी ही पार्टी को नहीं पता कि वह कहां हैं. बिहार में इतनी बड़ी त्रासदी के बाद भी तेजस्वी यादव का सामने नहीं आना, लोगों को खटक रहा है, बल्कि इसे लेकर विरोध के स्वर भी उठने लगे हैं. मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने तो इसे लेकर जगह-जगह बैनर तक लगा दिए हैं. इन बैनरों पर लिखा है कि ‘नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा.’ इन बैनर्स पर ये भी लिखा है कि तेजस्वी लोकसभा चुनाव के बाद से लापता हैं.