प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बिहार की ‘सिल्क सिटी’ यानी भागलपुर में ‘परिवर्तन रैली’ को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर भागलपुर का हवाईअड्डा मैदान पूरी तरह तैयार है। पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध हैं। रैली में भाग लेने के लिए लोग सुबह से ही हवाईअड्डा मैदान पहुंचने लगे हैं। रैली के संयोजक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने रैली में लाखों लोगों के शामिल होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि यह बिहार की अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। हवाईअड्डा मैदान में दो मंच बनाए गए हैं।

शाहनवाज के अनुसार, इस रैली में भाजपा के कई केन्दीय मंत्री सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे।

मोदी की आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में मुजफ्फरपुर, गया और सहरसा के बाद यह चौथी ‘परिवर्तन रैली’ होगी।

इधर, जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रैली स्थल और हवाईअड्डा की स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) निगरानी कर रहा है। प्रधानमंत्री अपराह्न् 12.45 बजे पूर्णिया के हवाईअड्डे पर उतरेंगे। वहां से वायुसेना के विमान से 1.20 बजे भागलपुर हवाईअड्डा पट्टी पर उतरेंगे। रैली को संबोधित करने के बाद वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे।