सासाराम: बिहार के रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र में पुलिस की गाड़ी से एक व्यक्ति को टक्कर मार देने की घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को फूंक दिया तथा इमादपुर थाने पर पथराव किया. इस घटना में हालांकि किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है. ये वाकया तब हुआ, जब पुलिस अपने वाहन से शराब तस्कर का पीछा कर रही थी, तभी कार की टक्कर एक बाइक से हो गई और इससे बाइकसवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस पर नाराज ग्रामीणों ने पुलिस कार में आग लगा दी.

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक डी़ एऩ पांडेय ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात काराकाट थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई शराब तस्कर अपने वाहन से शराब लेकर जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस अपनी गाड़ी से शराब तस्कर के वाहन का पीछा करने लगी. इसी क्रम में कैथी गांव के शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी से एक बाइक को टक्कर लग गई, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस घटना से गांव के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव करने लगे तथा पुलिस वाहन में आग लगा दी. पुलिस वहां से किसी तरह जान बचाकर भोजपुर के इमादपुर थाना पहुंची. लोगों ने इमादपुर थाने पर भी पथराव किया. बाद में पुलिस को लोगों को शांत कराने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. पांडेय ने बताया कि फिलहाल क्षेत्र में स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है. सूचना मिलने पर जिले के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.