बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एक सरपंच अपने भतीजे की शादी टूटने से इतना नाराज़ हो गया कि उसने एक युवक से उसका थूक चटवाया और इसका  वीडियो बनाकर सोशलमीडिया पर डाल दिया।Also Read - Bihar: कोर्ट जा रहे एडवोकेट की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, नाराज वकीलों ने लगाया जाम

Also Read - Love Marriage करने वाली लड़की का रसोई में सिर काटा, मां-बेटे ने सेल्फी ली, फिर...

इस मामले की दलसिंह सराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकि है। पुलिस के अनुसार, थाने के बम्बइया हरलाल पंचायत में भैरव साह के सच बोलने से मुरारी झा की शादी टूट गई। यह बात जब सरपंच बौआजी झा को पता चली, तो उन्होंने भैरव साह को तलब किया और उससे थूक चटवाया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह भी पढ़ें: घर आये मेहमान के ऊपर थूक कर किया जाता है स्वागत Also Read - यौन इच्छा बढ़ाने वाला कैप्सूल खिलाकर 17 साल की लड़की से रेप, ज्यादा ब्लीडिंग होने से गई जान

पीड़ित भैरव शाह का आरोप है कि दो साल पहले मुरारी झा ने सरकारी नौकरी मिलने की चर्चा थी, लेकिन उसे नौकरी नहीं मिली थी। इसी बीच दशरथपुर गांव के एक व्यक्ति जो अपनी बेटी की शादी मुरारी झा से करवाना चाहते थे, भैरव से मिले। भैरव के अनुसार, “उन्होंने मुझसे मुरारी झा के बारे में पूछा और यह भी जानकारी मांगी कि क्या वह सरकारी नौकरी करते हैं? मैंने उन्हें सही जानकारी दे दी।”

भैरव के अनुसार, इसके बाद उस व्यक्ति ने मुरारी झा से बेटी की शादी नहीं की। इसकी जानकारी 29 जून को सरपंच को हो गई। अगले दिन 30 जून को सरपंच बौआजी झा ने भैरव को अपने घर पर तलब किया। आरोप है कि कई लोगों के सामने भैरव साह से पूछताछ शुरू की और उसे झूठ बोलने का दोषी बताते हुए पहले 25 हजार रुपये जुर्माना लगा दिया।

जब भैरव साह ने रुपये देने में असमर्थता जाहिर की, तो 50 लाठी मारने की सजा तय कर दी। यह सुन कर भैरव गिड़गिड़ाने लगा, तो सरपंच ने उसे थूक कर चाटने की सजा दे दी।

दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अनवर जावेद अंसारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दलसिंहसराय थाने में दर्ज कर ली गई है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने को निर्देश दिया गया है।

News Source: IANS